रवि किशन को 25 लीटर दूध की वजह से नहीं मिली गैंग्स ऑफ वासेपुर, एक्टर को आज भी है इस बात का पछतावा

रवि किशन को 25 लीटर दूध की वजह से नहीं मिली गैंग्स ऑफ वासेपुर, एक्टर को आज भी है इस बात का पछतावा


अभिनेता और राजनेता रवि किशन ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में स्टारडम का अनुभव करने के बाद विकसित हुए ‘अहंकार’ के बारे में बात की. उन्होंने इस बात को भी माना कि वह गैंग्स ऑफ वासेपुर में एक किरदार से चूक गए क्योंकि उन्होंने नहाने के लिए दूध की मांग की और एक सोने के लिए गुलाब का से सजा बिस्तर. उन्होंने पहले कहा था कि ये अफवाहें सच नहीं है. अब एक्टर ने इस बारे में खुलकर बात की है.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

अहंकार की अफवाहें सच हैं

टेलीविजन शो आप की अदालत में रवि किशन से पूछा गया कि क्या उनके अहंकार की अफवाहें सच हैं. मेजबान रजत शर्मा ने दावा किया कि एक निर्माता ने उनसे कहा था कि रवि के साथ काम करना मुश्किल है क्योंकि वह नहाने के लिए दूध और सोने के लिए गुलाब का बिस्तर की मांग की थी. अभिनेता हंसे लेकिन उन्होंने माना कि ये दावे वास्तव में सही थे.

चर्चा हो जायेगी कि मैं दूध से नहाता हूं

उन्होंने कहा, मैं दूध से नहाता था और गुलाब की पंखुड़ियों पर सोता था. मुझे ऐसा लगता था कि मैं एक्टर हूं और ये सब बहुत जरूरी है. लोग जब आपको अल पचीनो और रॉबर्ट डी नीरो की फिल्में देखने लगते हैं और बोलते हैं कि ये एक्टर्स ऐसा करते थे तुम भी करो गॉडफादर 500 बार दिखा दिया और मैं देसी ब्रीड का कलाकार. खैर ये सब नाटक किया कि इससे माहौल बनता है. मुझे लगा था कि मैं दूध से नहाउंगा तो यह चर्चा हो जायेगी कि मैं दूध से नहाता हूं.

कौन लायेगा 25 लीटर दूध रोज

उन्होंने आगे कहा कि, गैंग्स ऑफ वासेपुर में हमें लिया नहीं गया क्योंकि वो बोले कौन लायेगा 25 लीटर दूध रोज, और कौन नहलायेगा, इससे अच्छा लेते ही नहीं है. मेरा नुकसान भी हुआ. फिर ये सब छोड़ दिया. अचानक जब आप फकीरियत से आते हैं और कुछ पा लेते है और आप चकाचौंध बंबई मायानगरी है बहुत बड़ी, आपको पगलाने में टाइम नहीं लगता. बंबई तुरंत पागल बना सकती है आपको. हर जगह पैसा बरस रहा है, जहां जा रहे लोग फोटो ले रहे हैं. मैं सुपरस्टार बना ही था, थोड़ा पगला गया था.

रवि किशन को आज भी है पछतावा

रवि किशन ने कहा कि, बिग बॉस में उनके कार्यकाल के बाद वह सुधर गए और ‘नॉर्मल’ हो गए. उनकी पत्नी ने उन्हें बताया कि वह खुद से बहुत ज्यादा भरे हुए थे, इसलिए उन्हें शो में हिस्सा लेने के लिए कहा गया था. 2019 में द कपिल शर्मा शो में उन्होंने कहा था कि उन्हें गैंग्स ऑफ वासेपुर से हटाये जाने को लेकर आज भी पछतावा है.



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!