स्कॉलर एजुकेयर स्कूल में रिपोर्ट कार्ड वितरण कार्यक्रम का आयोजन

स्कॉलर एजुकेयर स्कूल में रिपोर्ट कार्ड वितरण कार्यक्रम का आयोजन

गणेश स्थान मांझा गोपालगंज बिहार स्थित स्कॉलर एजुकेयर स्कूल में 30 मार्च 2024 को एक रंगारंग कार्यक्रम में बच्चों के बीच रिपोर्ट कार्ड वितरित किए गए। इस कार्यक्रम में स्कूल के सभी वर्गों के बच्चे, उनके शिक्षक और अभिभावक उपस्थित थे।

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

कार्यक्रम की शुरुआत स्कूल के प्रधानाचार्य श्री राजेश तिवारी जी के स्वागत भाषण से हुई। उन्होंने बच्चों को उनकी शैक्षिक प्रगति के लिए बधाई दी और उन्हें आगे भी कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि रिपोर्ट कार्ड केवल बच्चों की शैक्षिक उपलब्धि का मापदंड नहीं है, बल्कि यह उनके आत्मविश्वास और आत्म-सम्मान को बढ़ाने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

इसके बाद, शिक्षकों ने बच्चों को उनके रिपोर्ट कार्ड वितरित किए। बच्चों ने अपने रिपोर्ट कार्ड देखकर खुशी व्यक्त की और अपने शिक्षकों का धन्यवाद किया।

कार्यक्रम के दौरान बच्चों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी दी। इन कार्यक्रमों में गायन, नृत्य, नाटक और कविता पाठ शामिल थे। बच्चों की प्रस्तुतियों को दर्शकों ने खूब सराहा।

कार्यक्रम के अंत में, प्रधानाचार्य श्री राजेश तिवारी जी ने सभी बच्चों को आशीर्वाद दिया और उन्हें उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

इस कार्यक्रम में स्कूल के शिक्षकों में मनोज सर, सौरभ सर, महिरा मैम, अमित सर, संजीव सर, ममता मैम, दिशा मैम, केडी मैम, साजिद सर, नीतीश सर, अवनीश सर, शिवा मैम, रौशनी मैम, नीलू मैम आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!