हॉरर और सस्पेंस से भरपूर है फिल्म बेरा-एक अघोरी, रियल हॉरर लोकेशन में शूट हुई है मूवी, जानें क्या है खास

हॉरर और सस्पेंस से भरपूर है फिल्म बेरा-एक अघोरी, रियल हॉरर लोकेशन में शूट हुई है मूवी, जानें क्या है खास


बॉलीवुड फिल्म ‘बेरा – एक अघोरी’ 28 अप्रैल को रांची समेत देश के अन्य सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह फिल्म सस्पेंस, हॉरर, लव केमिस्ट्री और थ्रीलर से भरपूर है. इसकी शूटिंग कोडरमा समेत मुंबई और दक्षिण भारत के लोकेशन पर हुई है. इसी फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन के लिए बुधवार को प्रभात खबर कार्यालय पहुंची. फिल्म के निर्माता राजू भारती ने विशेष बातचीत में बताया कि फिल्म के सभी कास्ट न्यूकमर्स है. वहीं गाने खास हैं, जिन्हें इंडस्ट्री के बड़े सिंगर शाहिद माल्या, वैशाली माल्या, नकाश अजीज ने गाया है.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

फिल्म ‘बेरा – एक अघोरी’

फिल्म ‘बेरा – एक अघोरी’ के गाने यूट्यूब पर जारी होने के साथ सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. युवा फिल्म के गानों पर रील्स बना कर साझा कर रहे हैं. फिल्म दो मल्टीटास्किंग भाई शक्ति वीर धिराल और प्रेम धिराल के बदौलत पूरी हुई है. दोनों ही फिल्म में बतौर एक्टर काम कर रहे हैं. कहानी शक्ति वीर धिराल ने लिखी है और निर्देशन प्रेम धिराल ने किया है. इसके अलावा बतौर लीड एक्टर प्राजक्ता सिंदे और सोना फिल्म में नजर आयेंगी.

दर्शकों को मिलेगी नयी कहानी

लेखक सह एक्टर शक्ति वीर धिराल ने बताया कि हॉरर सब्जेक्ट शुरू से आकर्षित करता था. दर्शक डरने के बावजूद रुचि लेकर इन्हें देखते हैं. बेरा की कहानी कॉलेज स्टूडेंट्स की है, जो अपने प्रोफेसर की बात को सच मानकर जंगल में ट्रेजर हंटिंग पर निकलते हैं. इसी बीच कई घटनाएं होती हैं. मर्डर के साथ सस्पेंस बढ़ता है और हॉरर का प्लॉट इन्हीं के बीच बुना गया है. वहीं, एक्ट्रेस प्राजक्ता ने बताया कि इसके पहले कई लव-रोमांस बेस्ड फिल्म और म्यूजिक एलबम में काम कर चुकी हूं. हॉरर सब्जेक्ट नया और चैलेंजिंग था, इसलिए इसे चुना. फिल्म में संगीतकार जोड़ी प्रेम-शक्ति ने म्यूजिक दिया है. डीओपी रोशन खडगी ने किया है. फिल्म के प्रोडक्शन टीम में झारखंड के कई युवाओं ने बतौर टेक्नीशियन काम किया है.

रियल हॉरर लोकेशन में शूट हुई है फिल्म

निर्देशक सह एक्टर प्रेम धिराल ने बताया कि फिल्म की कहानी लॉकडाउन के समय लिखी गयी. पिछले वर्ष की शुरुआत में फिल्म के लोकेशन की हंटिंग शुरू हुई. हॉरर फिल्म होने की वजह से कई लोकेशन देखे गये. काफी मशक्कत के बाद महाराष्ट्र और कर्नाटक की सीमा पर स्थित चंद्रपुर शहर के पास स्थित जंगल को चुना गया. यह जंगल असल में हॉन्टेड लोकेशन है. लोग दिन में भी जाने से डरते हैं. इसी जंगल में 13 दिनों तक लगातार शूटिंग की गयी. शूटिंग के दौरान कई पैरानॉर्मल एक्टिविटी होती थी, जिस वजह से लीड एक्टर प्राजक्ता दो दिनों तक बीमार भी पड़ गयीं. शूटिंग बंद करनी पड़ी. फिर बाद में इसे चैलेंज के रूप में लेकर टीम ने काम पूरा किया.



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!