7000 runs just an achievement Virat Kohli breaks his silence on Anushka Sharma and Vamika presence during his cricket assignments

Hindustan Hindi News


ऐप पर पढ़ें

विराट कोहली शनिवार को आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) इतिहास में 7000 रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए, लेकिन इस सुपरस्टार बल्लेबाज के लिए यह उनके शानदार करियर की ‘एक और’ उपलब्धि भर ही है। कोहली ने इस उपलब्धि को हासिल करने के बाद कहा कि वह विनम्रता के साथ कड़ी मेहनत करना जारी रखना चाहते हैं। कोहली ने यहां फिरोजशाह कोटला मैदान में सत्र का अपना छठा अर्धशतक लगाया। उनकी 46 गेंद में 55 रन की पारी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ चार विकेट पर 181 रन बनाये। 

विराट कोहली का नाम लिए बिना नवीन उल हक ने साधा निशाना? गौतम गंभीर का कमेंट हुआ वायरल

इस मैदान से क्रिकेट की अपनी यात्रा शुरू करने वाले कोहली ने आईपीएल प्रसारकों से कहा, ”मैं अपनी टीम के लिए जो करने की कोशिश कर रहा हूं उस यात्रा के दौरान 7000 रन सिर्फ एक और उपलब्धि है। जब आप अपनी टीम के लिए कुछ करने की कोशिश करते हैं तो यह एक अच्छा नंबर होता है।”

कोहली ने 2008 में आईपीएल की शुरुआत के बाद अपने 233वें मैच में यह उपलब्धि हासिल की। इस मैच से पहले उनके नाम  6,988 रन थे।

विराट कोहली की धीमी पारी बनी आरसीबी की हार की वजह, 2016 से चला आ रहा है ये सिलसिला

कोहली ने कहा, ‘‘मैं विनम्रता के साथ कड़ी मेहनत जारी रखना चाहता हूं। यह एक विशेष क्षण है … मेरा परिवार यहां है, मेरे कोच यहां हैं, अनुष्का यहां हैं। अनुष्का का मेरे साथ टूर पर होना मेरे लिए अहम है। मेरे लिए फैमिली के साथ समय बिताना बाकी सब चीजों से अहम है। क्रिकेट मेरे जीवन का एक हिस्सा है। मैं यहां अपने नाम पर एक पवेलियन पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैंने यहां अपनी यात्रा शुरू की और यहीं से दिल्ली के लिए खेलना शुरू किया. यहीं से चयनकर्ताओं की नजर मुझपर पड़ी और मेरा चयन हुआ। मैंने इन उपलब्धियों के बारे में कभी नहीं सोचा था। मैं इन सबके लिए आभार जताना चाहूंगा। मैं सिर्फ झुक सकता हूं।’

विराट कोहली और सौरव गांगुली ने क्या DC vs RCB मैच के बाद मिलाया हाथ? वीडियो वायरल

कोहली का परिवार और उनके बचपन के कोच राजकुमार शर्मा इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद थे। उन्हें मैच से पहले अपने कोच के पैर छूते देखा गया।

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!