स्वास्थ्य विभाग के क्षेत्रीय अपर निदेशक के पास दिया आवेदन

स्वास्थ्य विभाग के क्षेत्रीय अपर निदेशक के पास दिया आवेदन

बिना मामले की जांच किए किया गया ट्रांसफर

मामले की जांच करने का लगाया न्याय की गुहार

श्रीनारद मीडिया‚ कुमार आशिष, हसनपुरा‚ सीवान (बिहार)

website ads
३२
19
previous arrow
next arrow
website ads
३२
19
previous arrow
next arrow

सीवान जिले के एमएच नगर  प्रखंड के हसनपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डाटा ऑपरेटर राजीव कुमार सिंह ने स्वास्थ्य विभाग के क्षेत्रीय अपर निदेशक के पास आवेदन दिया है। अपने आवेदन में बताया है बीते 23 अप्रैल 2022 को शादी समारोह में शामिल होने जा रहे व्यक्तियों की गाड़ी दुर्घटना हो गई।

इस दुर्घटना में करीब 14 लोग घायल हो गए। जहां सभी घायल अस्पताल पहुंचे। जिनमें 4 की स्थिति नाजुक थी। वही ओटी रूम में तीन चिकित्सक डॉ आकाश कुमार, डॉ महेंद्र कुमार, डॉ अमरनाथ चौरसिया द्वारा सभी का इलाज किया जा रहा था। वही घायलों के संबंधी की चीख पुकार से पूरा अस्पताल परिसर को गमगीन बना दिया था।

तभी स्टाफ की कमी होने के चलते मुझे ग्लब्स पहनकर घायलों को ओटी रूम में पहुंचाने का मदद कर रहे थे। उसी समय कुछ व्यक्ति ओटी रूम में प्रवेश कर गए। जहां मरीजों के परिजन भी इस दौरान ओटी में उनके साथ घुस गए। इसी बीच इलाज हो रहे मरीजों के प्रति चिकित्सक व मरीज प्रभावित हो गए। जिस पर उन सभी से बाहर जाने का आग्रह किया।

जहां सभी लोग बाहर निकल गए। मगर दो लोग ओटी रुम में घुस वीडियो बनाने लगे। जहां एक 16 वर्षीय मृत युवती का कपड़ा फट गया था, कि उसका भी वीडियो बनाने लगे। जिस पर हमारे द्वारा कहा गया कि कम से कम युवती को बदन ढक दिया जाए। मगर वे नही माने और आग बबूला होकर गाली-गलौज देने लगे।

किसी तरह स्वास्थ्य विभाग के गार्ड द्वारा उन्हें बाहर किया गया। इस मामले में कुछ अफवाह फैला कर भ्रामक खबर सीएस तक पहुंचाकर मेरा तबादला सीएस से करवा दिया गया। जबकि इस पूरे प्रकरण की जांच नही की गई। उसने आवेदन में यह भी कहा है कि अगर मेरा दायित्व ये नही बनता है, तो मेरा ट्रांसफर ठीक है। लेकिन आने वाले समय में सीएचसी के चिकित्सा कर्मियों के लिए दुःखद है।

यह भी पढ़े

गोपालगंज के साबेया हवाई पट्टी की अतिक्रमण हटाने की कवायद शुरू

स्वतंत्रता की अमृत महोत्सव के अवसर पर 22 मई को आयोजित होगा ” मां भारती की अभिनव अर्चना, क्रीड़ा भारती के साथ राष्ट्र की प्रदक्षिणा “

सीवान सदर अस्प्ताल का जिलास्तरीय पदाधिकारियों की टीम ने किया औचक निरीक्षण

वाराणसी में सिगरा स्टेडियम में पूर्वांचल क्रिकेट क्लब के द्वारा द्वितीय स्वर्गीय बिना मोहन सक्सेना समिति जूनियर क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

आम के फलों की सुरक्षा हेतु फेरोमेन ट्रैप का करें इस्तेमाल

Fri May 13 , 2022
आम के फलों की सुरक्षा हेतु फेरोमेन ट्रैप का करें इस्तेमाल फेरोमेन ट्रैप कृषि विभाग द्वारा 90% अनुदान पर प्राप्त कर सकते किसान श्रीनारद मीडिया‚ कुमार आशिष, हसनपुरा‚ सीवान (बिहार) आम के बगीचों में इन दिनों आम के फल टिकोला से भी बड़े हो रहे हैं। आम के फलों में […]
error: Content is protected !!