जलालपुर में नामांकन के लिए प्रत्याशियों ने अपना अपना तिथि तय किया

जलालपुर में नामांकन के लिए प्रत्याशियों ने अपना अपना तिथि तय किया

# निवर्तमान मुखिया ने पांच साल के विकास पर चुनाव मैदान में : श्रीराम राय

# प्रतिद्वंद्वी महिला प्रत्याशी का कहना है कि जनता पोल खोलेगी : पुष्पा देवी

श्रीनारद मीडिया‚ मनोज तिवारी‚ जलालपुर‚ छपरा (बिहार)

WhatsApp Image 2020-07-09 at 15.09.10
website ads
WhatsApp Image 2021-10-09 at 07.44.49
1
mira devi
rameshwar singh
meghnath prasad
arbind singh
kiran devi
WhatsApp Image 2021-10-25 at 06.46.32
previous arrow
next arrow
WhatsApp Image 2020-07-09 at 15.09.10
website ads
WhatsApp Image 2021-10-09 at 07.44.49
1
mira devi
rameshwar singh
meghnath prasad
arbind singh
kiran devi
WhatsApp Image 2021-10-25 at 06.46.32
previous arrow
next arrow


सारण जिले में द्वितीय चरण मांझी एवं तृतीय चरण गड़खा के मतदान एवं मतगणना संपन्न होने के बाद सप्तम चरण के चुनाव जलालपुर, नगरा व रिविलगंज का होना है। नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया 19 से 25 अक्टूबर,समीक्षा की तिथि 28 अक्टूबर, नाम वापसी 30 अक्टूबर ,प्रतीक आवंटन 30 अक्टूबर एवं मतदान तिथि 15 नवम्बर तथा मतगणना 17 एवं 18 नवम्बर को होना तय है। जहां चुनाव के पूर्ण ही प्रत्याशी आरोप-प्रत्यारोप के दौर से गुजर रहे। आरोप-प्रत्यारोप के कारण जनता के बीच आपसी सद्भाव व भाईचारा समाप्त होते देखा जा रहा है । जिसका दूरगामी परिणाम छात्र एवं नौजवानों के साथ गरीबों को भोगना पड़ता हैं। बताते चलें कि जलालपुर प्रखंड के भट्टकेसरी पंचायत में श्री नारद मीडिया के संवाददाता ने प्रत्याशियों एवं आम लोगों से बातचीत किए तो उसमें स्पष्ट रूप से कुछ तथ्य व सच्चाई सामने आया।

# भट्टकेसरी के निवर्तमान मुखिया श्रीराम राय का नामांकन 25 अक्टूबर को होगा।

भट्टकेसरी पंचायत के निवर्तमान मुखिया श्री राम राय से बातचीत करने के क्रम में उन्होंने बताया कि मेरे द्वारा 5 वर्षों में जो भी योजना आया उसको धरातल पर उतारने का कार्य किए हैं अगर कहीं कोई काम आधा अधूरा है तो वह तकनीकी कारणों से है। उन्होंने कहा कि पंचायत के गांव में कुछ लोग भावना से ग्रसित होकर भी बातें करते हैं। वही कुछ पंचायत के निचले स्तर के प्रतिनिधियों की गलती को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। मुखिया श्री राम राय ने बताया कि मेरा नामांकन अपने समर्थकों के साथ प्रखंड कार्यालय में 25 अक्टूबर को दाखिला होगा।

# भट्टकेसरी पंचायत के महिला उम्मीदवार पुष्पा देवी का नामांकन 20 अक्टूबर को होगा


वही पंचायत के पिछले चुनाव में दूसरे स्थान बनाने वाले रूसी गांव निवासी व मुखिया प्रत्याशी पुष्पा देवी पति प्रभात कुमार पांडे से जब संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि पिछले चुनाव में महज दो दर्जन वोटों से हार का सामना करना पड़ा जो मेरी मामूली गलती थी। पुष्पा देवी ने बताया कि मुझे किसी प्रत्याशी से किसी भी प्रकार के प्रतिद्वंता नहीं है। मैं चुनाव लड़ते आ रही हूं जनता सब कुछ जानती है किसी को कुछ बताने की जरूरत नहीं है। श्रीमती पुष्पा देवी ने बताई की अभी कुछ लोग विकास की बात कर रहे हैं जिसका औचित्य नहीं है चूंकि जनता लोकल गांव जवार के है जो हर बातों से वाकिफ है उन्हें सब कुछ पाता है। किसी को बहुत कुछ बताने की जरूरत नहीं है ना मेरे द्वारा किसी प्रत्याशी के प्रति किसी प्रकार के गिलवे शिकायत करने की जरूरत है । जनता सब जानती है। उन्होंने बताया कि मेरा नामांकन 20 अक्टूबर को पंचायत के समर्थकों के साथ प्रखंड विकास पदाधिकारी के कार्यालय में दाखिला करूंगी उसके बाद नारी सशक्तिकरण के के साथ मैदान में दौड़ शुरू करूंगी । उन्होंने कहा कि मेरी लड़ाई इस बार किसी प्रत्याशी के साथ नहीं है बल्कि सत्य और असत्य की है।

यह भी पढ़े

ग्रामीण क्षेत्रों में भी तेजी से हुआ है बैंकिंग सुविधाओं का विस्तार.

सिविल एविएशन मिनिस्ट्री क्या-क्या काम करती है?

बडुआ पैक्स के पूर्व अध्यक्ष  के पिता के निधन पर जिलापार्षद प्रत्याशी उमेश पासवान ने जताया दुःख

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

मशरक की खबरें -  महाराजगंज रेलखंड पर मशरक में ट्रायल ट्रेन की टक्कर में वृद्ध घायल

Wed Oct 13 , 2021
मशरक की खबरें –  महाराजगंज रेलखंड पर मशरक में ट्रायल ट्रेन की टक्कर में वृद्ध घायल श्रीनारद मीडिया‚ विक्की बाबा‚ मशरक‚ सारण (बिहार) सारण जिले के मशरक थाना क्षेत्र से गुजर रही मशरक महाराजगंज रेलखंड पर बुधवार को बहरौली कोइरी टोला गांव के पास रेल खंड पर गुजर रही ट्रेन […]
error: Content is protected !!