क्षेत्र का बेटा हूं आशीर्वाद पर पहला अधिकार मेरा है :  सिग्रीवाल

कार्यालय का उदघाटन करते सिग्रीवाल, विधायक हेमनारायण साह और अन्‍य

क्षेत्र का बेटा हूं आशीर्वाद पर पहला अधिकार मेरा है :  सिग्रीवाल
क्षेत्र का विकास एवं अमन चैन बहाल रखना प्राथमिकता
चुनाव कार्यालय का  उद्घाटन कर  गांव में लगाया चौपाल

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, एम सावर्ण, भगवानपुर हाट ( सिवान ):

 कार्यालय का उदघाटन करते  सिग्रीवाल, विधायक हेमनारायण साह और अन्‍य

क्षेत्र के प्रति मेरा निष्ठा ही मेरा संबल है । क्षेत्र से मेरा रिश्ता नही बल्कि क्षेत्र के बेटा होने का अधिकार है । क्षेत्र का बेटा होने के नाते महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र मेरे लिए धाम है । यह बातें महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार निवर्तमान सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने बुधवार को भगवानपुर बाजार में चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर अपने संबोधन ने कही ।

चुनाव कार्यालय का उद्घाटन वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ फीता काट कर किया गया ।उन्होंने कहा कि यह चुनाव राष्ट्र को विश्व के मांस पटल पर महा शक्ति के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में स्थापित करेगा । उन्होंने कहा कि 400 पार के सूची में महराजगंज का नाम दर्ज हो चुका है ।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र का विकास देखने के लिए महराजगंज के धरती पर आना होगा । हवा हवाई बात से विकास नही दिखेगा । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सभा में 21 मई को गोरियाकोठी के आज्ञा में लाखो की संख्या में चलने की अपील की ।

इसके बाद श्री सिग्रीवाल ने सारीपट्टी , भगवानपुर, रामपुर गांव में जन संपर्क किया किया ।इस अवसर पर पूर्व विधायक हेमनारायण साह , जिला भाजपा मंत्री अवधेश कुमार पांडेय , बसंत मिश्रा , पश्चिम मंडल महामंत्री आशीष रंजन , चंदन सिंह , बिरेंद्र सिंह , नीरज सिंह , सियाराम प्रसाद आदि उपस्थित थे ।

 

 

सिग्रीवाल ने सारीपट्टी में किया जन संपर्क
श्रीनारद मीडिया, एम सावर्ण, भगवानपुर हाट ( सिवान ):

पत्नी के ननिहाल भगवानपुर हाट प्रखंड के सारीपट्टी गांव पहुंचे भाजपा उम्मीदवार जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने पूर्व सरपंच रघुबर पांडेय के आवास पर आयोजित चौपाल में शामिल हो अपने पक्ष में मतदान करने का अपील करते हर आशीर्वाद मांगा । इस अवसर पर गांव के ब्राह्मणों ने एक जुटता का परिचय देते हुए विजयी भव का आशीर्वाद दिया । इस अवसर पर ग्रामीणों ने कहा कि हम आपके संबंधी है ।

हमारे वोट पर आपका ही अधिकार है । राष्ट्र धर्म , सनातन धर्म के रक्षा के लिए हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है । श्री सिग्रीवाल ने कहा कि हम आपके है ।आपके रहेंगे । युवाओं ने सिग्रीवाल के पक्ष में जम कर नारेबाजी की । 21 मई को प्रधानमंत्री का भाषण सुनने के लिए आज्ञा चलने की अपील की । इस अवसर पर रघुबर पांडेय , दयाशंकर उपाध्याय , शंभू नाथ उपाध्याय , ओम प्रकाश पांडेय , अवध तिवारी , चुन्नू कुमार , कृष्णा सिंह , मनीद्र सिंह आदि उपस्थित थे ।

यह भी पढ़े

चुनावी खर्च के उल्लंघन पर प्रत्याशी के साथ क्या होता है?

दलबदलुओं का दबदबा, किस राज्य में कितने नेताओं ने बदला दल?

राष्ट्रीय डेंगू दिवस- डेंगू बुखार के प्रति मानव जाति को जागरूक करना इसका मुख्य उद्देश्य:

लायंस क्लब महाराजगंज रघुशांति की ओर से “वन मल्टीपल वन एक्टिविटी” के तहत रक्त केंद्र में किया गया स्वैच्छिक

रक्तदान:

 

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!