महादेवा  नई बस्ती के कमरे से बड़हरिया की महिला का शव बरामद

महादेवा  नई बस्ती के कमरे से बड़हरिया की महिला का शव बरामद
* बोरे में भरी हुआ लाश की नेमु कुमारी के रुप में हुई शिनाख्त
#नेमु कुमारी हत्या के आरोप में जा चुकी थी जेल

श्रीनारद मीडिया, सीवान(बिहार):

पहले हत्या की और फिर लाश को कई टुकड़ों में काटा। फिर टुकड़ों में विभक्त शव को बोरे में बंद किया। इतना ही नहीं, कमरे का दरवाजा बंदकर जड़ दिया ताला। जब बड़ी बहन की छोटी बहन से कई दिनों तक बात नहीं हुई तो बड़ी बहन छोटी बहन की तलाश में निकल पड़ी। फिर महादेवा ओपी पुलिस की मदद से जब शव बरामद हुआ तो सबकी चीख निकल गयी। इतनी वीभत्स हत्या पुलिस ने भी पहले नहीं देखी थी,सभी सन्न थे। घटना महादेवा ओपी थाना क्षेत्र के महादेवा नई बस्ती की है।सीवान शहर के महादेवा ओपी थाना क्षेत्र के महादेवा नयी बस्ती स्थित एक मकान के कमरे से बोरे में भरी लाश महादेवा ओपी पुलिस ने सोमवार को कमरे का ताला तोड़कर बरामद किया। पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, सीवान भेज दिया।

शव की शिनाख्त सीवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के मथुरापुर गांव के रामनाथ महतो की 35 वर्षीया पुत्री नेमु कुमारी के रूप में हुई है। बताया जाता है कि मृतका की बड़ी बहन ने शव को नेमु के रुप में पहचानते ही फफक पड़ी। पुलिस ने शव की पहचान होने पर शव को उसके परिजनों को सौंप दिया। जैसे ही महिला का शव उसके पैतृक गांव मथुरापुर पहुंचा, परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे,जिससे पूरा माहौल गमगीन हो गया। नेमु कुमारी की शादी हो चुकी थी। लेकिन पति से विवाद चल रहा था। जिसके चलते वह ससुराल में नहीं रहकर पहले अपने मायके में रहती थी।

website ads
website ads
previous arrow
next arrow
website ads
website ads
previous arrow
next arrow

इधर कुछ महीनों से वह सीवान महादेवा नई बस्ती के किराये के मकान में रहती थी।विदित हो कि उसकी बड़ी बहन की शादी सीवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के कोइरीगांवा गांव में हुई थी। दोनों बहनों के बीच मोबाइल पर बात होती रहती थी। बड़ी बहन ने बताया कि नेमु से शनिवार को बात चीत हुई थी। लेकिन रविवार और सोमवार को बहुत कोशिश करने पर नेमु से उस की बड़ी बहन की नहीं हुई।जब बड़ी बहन द्वारा नेमु के मोबाइल पर फोन रिंग बजने के बावजूद बात नहीं होने सेबड़ी बहन को किसी अनहोनी की आशंका हुई। मृतका की बड़ी बहन जब महदेवा बस्ती स्थित किराये के मकान पर पहुंची तो पाया कि कमरे का ताला बाहर से लगा हुआ है।उसके बाद वह महादेवा ओपी पुलिस के साथ महदेवा नयी बस्ती स्थित मकान पर पहुंची।

जब कमरे का ताला तोड़कर कमरे के अंदर गयी तो वहां का मंजर देख कर सबके होश उड़ गये। पुलिस ने कमरे के अंदर से बोरे में भरी लाश को बरामद किया। शव टुकड़े- टुकड़े कर बोरे मेन भर दिया गया था। शव सड़ चुका था और सड़ांध गंध आ रही थी। अनुमानतः हत्या दो दिनों पूर्व की गयी थी। हत्यारा नेमु कुमारी की हत्या कर शव को टुकड़े-टुकड़े काटकर फिर बोरे में भर कर लाश को कमरे के अंदर रखकर बाहर से ताला जड़कर फरार हो गया था।

कर हत्यारे ने बोरे में भर कमरे में रख कर कमरे का ताला बाहर से लगा कर हत्यारा चला गया था। पुलिस हत्या के अनुसंधान में जुटी है। यदि नेमु की पिछली रिकॉर्ड की बात करें तो नेमु कुमारी अपनी ही एक सहेली की हत्या के मामले में वर्ष- 2011 में जेल की हवा खा चुकी थी।26 जनवरी,2011 को हुई नेमु ने अपने ही गांव की अपनी एक सहेली की हत्या की आरोपित थी।

नेमु कुमारी और उसके पिता रामनाथ दोनो ग्राम मथुरापुर और गोपालगंज का मेराज हुसैन पर बड़हरिया थाना में हत्या करने का केस दर्ज 26 जनवरी 2011 में हुआ था। ज्ञात हो कि बड़हरिया थाना क्षेत्र के मथुरापुर गांव के अख्तर खान की बेटी आयशा खातून के हत्या का प्राथमिकी अख्तर खान के बयान पर बड़हरिया थाना कांड संख्या- 06 / 2011 हत्या का केस दर्ज किया गया था। उसमें बड़हरिया थाना क्षेत्र के मथुरापुर गांव निवासी नेमु कुमारी, उसके पिता रामनाथ महतो और गोपालगंज जिला के निवासी मेराज हुसैन को नामजद अभियुक्त बनाया गया था।नेमु कुमारी के खिलाफ आरोप लगा था कि उसने पड़ोसी व अपनी सहेली आयशा खातून को मथुरापुर गांव के चंवर स्थित एक कुएं में ढकेल कर हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़े

कैरियर में स्किल के महत्व पर मंथन 19 को

हावड़ा-पटना रेलखंड के गोंडा स्टेशन पर नॉन इंटरलॉकिंग कार्य को लेकर 48 ट्रेनें रद्द

हेगरे को राज्य सभा प्रत्याशी बनाए जाने पर जदयू ने जताया खुशी का इजहार

जदयू सभी समाज को एक साथ लेकर चलने वाली पार्टी : मुरारी सिंह

 सिधवलिया की खबरें :  लोहिया स्वच्छ बिहार मिशन फेज टू को ले निकाली गई प्रभात फेरी

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

विद्या भारती विद्यालयों के उत्तर बिहार प्रांत स्तरीय 33 वां खेलकूद समारोह का हुआ अगाज

Wed May 18 , 2022
विद्या भारती विद्यालयों के उत्तर बिहार प्रांत स्तरीय 33 वां खेलकूद समारोह का हुआ अगाज बच्चों में गुणात्मक विकास के लिए खेलकूद जरूरी : विधायक वीरेंद्र पासवान श्रीनारद मीडिया, मुजफ्फरपुर  (बिहार): खेलकूद भारतीय शिक्षा पद्धति का एक महत्वपूर्ण अंग है। बच्चों के विकास में खेलकूद महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वाह करता […]
error: Content is protected !!