घटना के दूसरे दिन मृतक के घर पसरा रहा मातमी सन्नाटा

घटना के दूसरे दिन मृतक के घर पसरा रहा मातमी सन्नाटा

मृतक राजा चार भाई व दो बहनों में चौथे स्थान पर था

कल्पना के हत्या मामले में सात पर हुआ था प्राथमिकी

18 माह पहले कल्पना व राजा की हुई थी शादी

website ads
३२
19
previous arrow
next arrow
website ads
३२
19
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, कुमार आशीष, हसनपुरा, सीवान (बिहार):

 

सीवान जिले के एमएच नगर थाना क्षेत्र के अरंडा निवासी रामअशीष साह के 25 वर्षीय पुत्र राजा कुमार गुप्ता की दरौंदा में हुई हत्या के बाद घटना के दूसरे दिन गुरुवार को पैतृक गांव अरंडा में मातमी सन्नाटा पसरा रहा। वही मृतक के घर से रुक-रुक कर रोने-बिलखने की आवाजें आ रही थी। हालांकि घर में फिलहाल मृतक के बड़ा भाई सुनील कुमार साह अपने परिवार के साथ है। और मृत भाई के याद में सदमे से बाहर नही आ रहा है। वही घटना के दिन बुधवार की देर शाम मृतक राजा का शव सीवान से पोस्टमार्टम कराकर बड़ा भाई सुनील द्वारा पैतृक गांव लाया गया। शव को गांव पहुंचते ही परिजनों सहित आस-पड़ोस में शोक की लहर दौड़ गई। वही बड़ा भाई सुनील भाई ने अन्य पड़ोसियों के साथ मिलकर हसनपुरा स्थित स्मोगल घाट पर भाई का दाह संस्कार किया।

मृतक राजा चार भाई व दो बहनों में चौथे स्थान पर था

मृतक राजा भाई चार भाई व दो बहनों में चौथा स्थान पर था। अभी दो भाई अविवाहित है, बाकी सभी की शादी हो चुकी है। मृतक राजा के साथ हुई घटना के बाद बड़ा भाई सुनील ने बताया कि उसकी हत्या की गई है, और शव को पेड़ से लटका आत्महत्या का रूप दिया गया है। वही उसका कहना है कि मेरे भाई की पत्नी कल्पना कुमारी आत्महत्या की थी। लेकिन उसके मायके वाले ने हत्या की मामला दर्शा कर मेरे परिवार को बिखेर दिया है। इसी बीच मेरे भाई राजा को भी मौत का घाट उतार दिया गया।

कल्पना के हत्या मामले में सात पर हुआ था प्राथमिकी

बता दें कि 13 मार्च 2022 की शाम दोनों पति पत्नी के बीच मोबाइल पर आपस में झगड़ा कर लिया था। जिससे आवेश में आकर मृतका कल्पना कुमारी ने पंखे से फंदे लगाकर जान दे दिया था। लेकिन मृतका के भाई सीवान जिले के मुफ्फसिल थाने के अमलोरी सरसर पुरैना निवासी स्व अवधेश साह के पुत्र ऋतुराज कुमार साह ने स्थानीय थाने में आवेदन देकर सात लोगों पर दहेज को ले हत्या का प्राथमिकी दर्ज कराया था। यह प्राथमिकी कल्पना के पति, सास, ससुर, देवर व ननद पर किया था। जहां घटना के दिन से फरार चल रहे है।

18 माह पहले कल्पना व राजा की हुई थी शादी

हिन्दू रीति-रिवाज के अनुसार कल्पना व राजा की शादी 18 माह पहले हुई थी। जहां उसके देह से एक भी संतान नही है। शादी के दो तीन माह के बाद बराबर पति और पत्नी के बीच अनबन हुआ करती थी। दोनों एक-दूसरे पर शक के साये में जीते थे। जहां दो माह पहले पत्नी का हत्या हो गया। और उसके बाद राजा को भी अपराधियों ने गला दबाकर हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया।

यह भी पढ़े

चर्चित गुड़िया हत्याकांड में ससुर ने दामाद पर लगाया हत्या का आरोप, 5 दिनों बाद भी नहीं मिला गुड़िया का सिर

सीवान में युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया

छपरा में प्रतिभा रत्न अवार्ड में सम्मानित हुए जीनियस छात्र-छात्राएं

सिधवलिया की खबरें : खेत से काम कर घर जा रहे युवक की अज्ञात वाहन की टक्‍कर से हो गई मौत

शौच के लिए निकली विवाहिता के मुंह में कपड़ा ठूंसकर की दरिंदगी

सीवान : गाेरेयाकोठी के बिन्‍दवल पैक्‍स अध्‍यक्ष उमाशंकर पांडेय के बड़े भाई गत 5 मई से घर से गायब

असम  से चला मजदूर नहीं पहुंचा घर, पत्नी समेत परिजन परेशान

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

राजद नेता प्रो. रविन्द्र राय ने गोरेयाकोठी विधानसभा मे लगाया राजद का पंचायत स्तरीय सदस्यता शिविर

Thu May 12 , 2022
राजद नेता प्रो. रविन्द्र राय ने गोरेयाकोठी विधानसभा मे लगाया राजद का पंचायत स्तरीय सदस्यता शिविर श्रीनारद मीडिया, सीवान (बिहार): सीवान राजद के वरिष्ठ नेता पूर्व विधायक  मानिकचंद राय के पुत्र, राजद नेता प्रो. रविन्द्र राय (प्राचार्य) के नेतृत्व में बृहस्पतिवार को गोरेयाकोठी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बसंतपुर प्रखण्ड के कुमकुमपुर […]
error: Content is protected !!