बिग बॉस 13 के घर में शुरू हुई सभी लव स्टोरी का हुआ THE END, एक कपल को तो न चाहते हुए भी होने पड़ा जुदा


बिग बॉस 13 अब के सबसे सफल सीजन में से एक रहा है. शो को दर्शकों ने काफी ज्यादा प्यार दिया, आज भी जब नया सीजन ऑनएयर होता है, तो फैंस पुरानी क्लिप्स को सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं. दर्शकों के लिए ये सिर्फ सीजन नहीं बल्कि इमोशन था. शो में शहनाज गिल की क्यूटनेस ने सबका दिल जीता था. इसमें कई जोड़ियां भी बनी, आज भी हिट है. सबसे फेमस जोड़ी शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की थी. फैंस दोनों को प्यार से सिडनाज कहते थे. इसके साथ पारस छाबड़ा और महिरा शर्मा भी एक दूसरे को दोस्त बताते-बताते करीब आ गए. इसके अलावा आसिम रियाज को पहली नजर में हिमांशी खुराना से प्यार हो गया था. हालांकि अब इस सीजन की सभी जोड़ियां टूट गई हैं.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी टूटी

बिग बॉस 13 में सबसे पहले शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी टूटी. दोनों एक दूसरे संग काफी खुश रहते थे. शहनाज सिड को जान से भी ज्यादा प्यार करती थी. दोनों एक साथ कई म्यूजिक एल्बम में भी नजर आ चुके हैं. कपल को उस वक्त नजर लग गई, जब 2 सितंबर को सिड की हार्ट अटैक से मौत हो गई. शहनाज इस हादसे से बुरी तरह टूट गई थी. उनका रो-रोकर बुरा हाल था. इस हादसे के 2 साल बीत जाने के बाद भी आजतक एक्ट्रेस सिद्धार्थ को ही प्यार करती हैं और उनकी यादों में खोई रहती है.

माहिरा और पारस का हुआ ब्रेकअप

माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा बिग बॉस सीजन 13 की सबसे प्यारी जोड़ी में से एक थे. माहिरा बीबी हाउस में पारस की दोस्त बनी और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. घर से बाहर आने के बाद भी दोनों ने अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाया. कपल को कई म्यूजिक शो और रील्स में एक साथ देखा गया. सबको लगा था कि ये जोड़ी शादी करेंगे, लेकिन उससे पहले ही दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया. कपल ने एक दूसरे संग सभी फोटोज और इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया.

हिमांशी और आसिम का हुआ ब्रेकअप

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने भी एक दूसरे को 4 साल तक डेट करने के बाद फाइनली ब्रेकअप कर लिया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आसिम और हिमांशी ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया है. साथ ही जितनी फोटोज दोनों ने एक दूसरे संग शेयर की थी, उसे भी डिलीट कर दिया. दोनों ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ क्रिप्टिव पोस्ट भी किए. जिसको देखकर फैंस को लग रहा है कि क्या सच में ये जोड़ी भी अलग हो गई.




Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!