भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह मुंबई एयरपोर्ट से सिंगापुर के लिए रवाना, फैंस ने पूछा 'कहां हैं पवन सिंह'


Bhojpuri News: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह हमेशा लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती है. उनके चाहने वाले उनकी तस्वीरों को देखना खूब पसंद करते है. उनके प्रशंसक उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते है. इसी बीच अक्षरा ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन तस्वीरों में वो मुंबई के एयरपोर्ट पर नजर आ रही है. इन तस्वीरों में अक्षरा मुबंई से सिंगापुर जाती हुई दिख रही है. जानकारी के अनुसार अक्षरा एक इंवेट में सिंगापुर जा रही है.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

अक्षरा के पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स

गौरतलब है कि भोजपुरी की अदाकारा फिलहाल अपने गाने को लेकर चर्चा में बनी हुई है. अक्षरा का गाना ‘बिल्लो रानी‘ रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मचा रहा है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है. अपनी जिंदगी से जुड़ी हर अपडेट अक्षरा अपने फैंस के बीच शेयर करती है. इस बार अक्षरा ने एयरपोर्ट की तस्वीरों को फैंस के बीच शेयर किया है. वहीं इसके बाद लोग अक्षरा की जमकर तारीफ कर रहे है. उनके फैंस इन फोटोज को देखने के बाद उनपर ढेरों प्यार लूटा रहे है. मालूम हो कि अक्षरा के पोस्ट पर काफी मजेदार कमेंट्स आ रहे है. पांच घंटे में ही अक्षरा के अस पोस्ट को 18 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

अक्षरा की खूबसूरती की हो रही तारीफ

अक्षरा सिंह के नए पोस्ट पर लाइक और कमेंट्स की बरसात हो रही है. कमेंट के जरिए एक यूजर ने पूछा कि ‘पवन भैया कहां है.’ वहीं दूसरे ने अक्षरा से पूछा है कि क्या आप सिंगापुर ‘पवन भैया के पास जा रही है.’ कई लोगों ने इस पोस्ट पर अक्षरा की खूबसूरती की तारीफ की है. वहीं एक यूजर ने तो अक्षरा से सिंगापुर का समय ही पूछ लिया. बता दें कि अक्षरा अपने एयरपोर्ट लुक में काफी अच्छी दिख रही है. उन्होंने काफी सिंपल से काले सर्ट के साथ सफेद और काले रंग का प्लाजो पहना है.

Published By: Sakshi Shiva




Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!