भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी की फिल्म 'फरिश्ता' के नए गाने ने मचाया तहलका, कुछ ही घंटों में मिले लाखों लाइक्स

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी की फिल्म 'फरिश्ता' के नए गाने ने मचाया तहलका, कुछ ही घंटों में मिले लाखों लाइक्स


Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के नए गाने फरिश्ता ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. मालूम हो कि खेसारी लगातार नए गाने लाकर इंटनेट पर तहलका मचा रहे है. खेसारी के दुनियाभर में करोड़ों प्रशंसक है. वह खेसारी को अभिनय करते देखना खूब पसंद करते है. उनके फिल्मों से लेकर उनके गानों का अलग ही जलवा है. खेसारी भी एक से बढ़कर एक गानों को रिलीज करके इंटरनेट पर लोगों को दीवाना बना रहे हैं.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

पागल की भूमिका में खेसारी

खेसारी लाल यादव के नए गाने में वह अपने माता-पिता और भाइयों की सेवा कर उनपर ढेर सारा प्यार लूटाते हुए नजर आ रहे है. उनका दमदार अभिनय इस गाने की जान है. वह इसमें एक पागल की भूमिका में नजर आ रहे है. यही वजह है कि लोग गाने को देखने के लिए मजबूर भी हो रहे है. मालूम हो कि खेसारी के इस गाने को वेब म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इसमें खेसारी का अभिनय सभी को यह गाना देखने पर मजबूर कर रहा है. साथ ही इसमें अमित शुक्ला का कड़ा अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

गाने ने मचाया बवाल

खेसारी के इस नए गाने को अब तक तीन लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं हजारों लोगों ने इस गाने पर लाइक भी बरसाए है. इस गाने में खेसारी के पिता उन्हें पसंद नहीं करते है. उन्हें पागल कहकर नीचा दिखाया जाता है. आपको बता दें कि इस गाने को सिंगर बबुआ विकास ने गाया है. जबकि, कृष्णा बेदर्दी ने इस गाने को लिखा है. रिलीज होते ही इस गाने को दर्शक लगातार देख रहे है. खेसारी की फिल्म फरिश्ता ने बोक्स ऑफिस पर कई रिकोर्ड तोड़ दिए है. बिहार में फिल्म हाउसफुल चल रही है. इसके बाद इसके गाने ने भी बवाल मचा दिया है. भोजपुरी के दर्शकों को फिल्म के साथ ही यह गाना भी खूब पसंद आ रहा है.

Published By: Sakshi Shiva



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!