'लड़कियों को पैसे वाला ब्वॉयफ्रेंड चाहिए' वाले बयान पर सोनाली कुलकर्णी ने मांगी माफी, बोलीं- ऐसा कहने के बाद..


एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने हाल ही में तब सुर्खियां में आ गईं जब उन्होंने एक इंटरव्यू में महिलाओं को ‘आलसी’ कहा था. अपने बयान को लेकर वो लगातार ट्रोल हो रही हैं. जैसे ही उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों ने उन्हें खरी-खोटी सुनना शुरू कर दिया. अब एक्ट्रेस ने ट्विटर पर माफी मांगते हुए एक बयान जारी किया है.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

मुझे जो प्रतिक्रियाएं मिल रही है

सोनाली कुलकर्णी ने उनके बयान पर सराहना और आलोचना करनेवालों को धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया, “प्रिय सभी, मुझे जो प्रतिक्रियाएं मिल रही है, उससे मैं अभिभूत हूं. मैं आप सभी को विशेष रूप से पूरे प्रेस और मीडिया को मुझसे जुड़ने के अत्यंत परिपक्व आचरण के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं. खुद एक महिला होने के नाते मेरा इरादा दूसरी महिलाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था. मैंने हमारे समर्थन में बार-बार खुद को बड़े पैमाने पर जाहिर किया है और एक महिला होना क्या होता है. सराहना या आलोचना करने के लिए व्यक्तिगत रूप से मेरे पास पहुंचने के लिए मैं आप सभी की आभारी हूं.”

खुशहाल जगह बनाने में सक्षम होंगे

उन्होंने आगे कहा, “उम्मीद है कि हम विचारों का अधिक खुला आदान-प्रदान कर पाएंगे. मैं अपनी क्षमता से न केवल महिलाओं के साथ बल्कि पूरी मानव जाति के साथ सोचने और समर्थन करने की कोशिश कर रही हूं. यह तभी मजबूत होगा जब हम महिलाएं अपनी कमजोरियों और ज्ञान के साथ निष्पक्ष और सक्षम प्राणियों के रूप में चमकें. अगर हम समावेशी और सहानुभूतिपूर्ण रखते हैं, तो हम रहने के लिए एक स्वस्थ, खुशहाल जगह बनाने में सक्षम होंगे.”

मैं अपने दिल की गहराई से माफी मांगती हूं

सोनाली कुलकर्णी ने उन लोगों से भी माफी मांगी, जिन्होंने उनके बयान से आहत महसूस किया और कहा, “ऐसा कहने के बाद, अगर अनजाने में आपको तकलीफ हुई हो तो मैं अपने दिल की गहराई से माफी मांगना चाहती हूं. मैं सुर्ख़ियों से खुश नहीं होती और न ही मैं सनसनीखेज का केंद्र बनना चाहती हूं, मैं एक कट्टर आशावादी हूं और मेरा दृढ़ विश्वास है कि जीवन वास्तव में सुंदर है. आपके धैर्य और समर्थन के लिए धन्यवाद. मैंने इस घटना से बहुत कुछ सीखा है.”

इस बयान पर मचा बवाल

हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनाली कुलकर्णी ने महिलाओं को ‘आलसी’ कहा. उन्होंने कहा, “भारत में, हम कई बार भूल जाते हैं कि बहुत सारी महिलाएं सिर्फ आलसी होती हैं. वे एक ऐसा बॉयफ्रेंड/पति चाहती हैं, जो अच्छी कमाई करता हो, जिसके पास एक घर हो और नियमित वेतन वृद्धि की गारंटी देता हो. लेकिन इसके बीच महिलाएं अपने लिए स्टैंड बनाना भूल जाती हैं. मैं सभी से आग्रह करती हूं कि महिलाओं को प्रोत्साहित करें और उन्हें आत्म निर्भर बनाएं. ताकि वे अपने पार्टनर के साथ घर के खर्च को साझा करने में सक्षम हो सकें.




Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!