शहर में खुला बीएनपी मैक्स मेमोरियल मल्टी हॉस्पिटल

शहर के हॉस्पिटल मोड़ विश्वनाथ मार्केट में आज बीएनपी मैक्स मेमोरियल मल्टी हॉस्पिटल का शुभारंभ हुआ। जिसका उद्घाटन पूर्व सांसद मोहम्मद शाहबुद्दीन की पत्नी श्रीमती हेना सहाब के हाथो किया गया।

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

बता दें की हॉस्पिटल के मुख्य डॉक्टर श्री इमरान खुर्शीद है जो शहर के प्रसिद्ध हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर खुर्शीद आलम के पुत्र है

इस अवसर पर बात करते हुए डॉक्टर इमरान ने कहा की हमारा उद्देश्य शहर में बेहतरीन हड्डी रोग की उपचार की सुविधा उपलब्ध कराना है। और मैं इस शहर का हूं और एक डॉक्टर होने के नाते यह मेरा भी कर्तव्य है की मैं अपने शहर के लोगो को बेहतरीन हड्डी रोग उपचार की सुविधाएं उपलब्ध कराऊं ताकि छोटे बड़े किसी भी तरह के हड्डी के उपचार के लिए लोगो को शहर से बाहर जाने की जरूरत ना पड़े ।

 

हॉस्पिटल की विशेष सुविधाएं।

डॉक्टर इमरान ने बताया की हम इस हॉस्पिटल के माध्यम से शहर के लोगो को दूरबीन विधि द्वारा हड्डी का समस्त ऑपरेशन ,जोड़ प्रत्यारोपण,फ्रैक्चर एवं हड्डी रोग,दूरबीन विधि द्वारा घुटने का तार बदलना ,दूरबीन द्वारा कंधे का ऑपरेशन,कंधे का ऑपरेशन,स्पाइन का ऑपरेशन छोटे चीरा द्वारा,कंप्यूटर द्वारा बिना चीरा हड्डी का ऑपरेशन आदि सुविधाएं मिलेंगी। डॉक्टर इमरान ने बताया की हड्डी का इलाज हमारे शहर में अत्याधुनिक मशीनों द्वारा पहली बार संभव हो सका है। जो की मेरा सपना था।

मुख्य अतिथि

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर पूर्व सांसद मोहम्मद शाहबुद्दीन की पत्नी श्रीमती हिना सहाब, और शहर के एसडीएम श्री राम बाबू बैठा आदि गन्यमान लोग उपस्थित थे।श्रीमती हिना सहाब ने फीता काट कर हॉस्पिटल का उद्घाटन किया , तथा डॉक्टर इमरान के इस शुभ कार्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा की हमारे शहर में इस तरह के अत्याधुनिक हॉस्पिटल होना सचमुच गर्व की बात है। मै डॉक्टर इमरान की इस कार्य के लिए उन्हें बधाई देती हूं साथ ही वो आगे शहर के लोगो के लिए और भी अच्छे कार्य कर सके इसके लिए उन्हें अग्रिम शुभकामनाएं भी देती हूं।

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!