आरा ब्लॉक प्रमुख के बेटे की हत्या, बदमाशों ने मारी 6 गोली

आरा ब्लॉक प्रमुख के बेटे की हत्या, बदमाशों ने मारी 6 गोली

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

आरा में सदर प्रखंड प्रमुख के बेटे की अज्ञात अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत के साथ तनाव का माहौल कायम हो गया है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सारंगपुर गांव के पास आरा-बक्सर फोरलेन 922 की है.

मृतक आरा सदर प्रखंड के प्रमुख जयकुमारी देवी का 22 वर्षीय पुत्र अखिलेश पासवान था.मिली जानकारी के अनुसार युवक अखिलेश पासवान अपनी प्रखंड प्रमुख मां के ब्लॉक से जुड़े सारे काम को देखता था और सोमवार को सुबह वो अपने घर से किसी काम के लिए आरा सदर ब्लाक गया हुआ था. लेकिन देर शाम तक वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी. फिर भी कहीं जानकारी नहीं मिली. सुबह 4 बजे के आसपास पुलिस को सूचना मिली कि फोरलेन पर कोई बॉडी पड़ी हुई है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए उसकी पहचान कर परिजनों को सूचना दी.

राजनीतिक दुश्मनी में हत्या का आरोप
मृतक के पिता रमई राम ने बताया कि घर से वो ब्लॉक का काम करने निकला था, लेकिन वापस नहीं आया. पुलिस के जरिये हमलोगों को जानकारी मिली कि मेरे बेटे की हत्या हुई है.उसे 6 गोली मारी गई है.पिता ने हत्या का कारण राजनीतिक दुश्मनी बताया है. उन्होंने कहा कि मेरे विपक्षियों ने ही इस हत्या को अंजाम दिया है. क्योंकि ये अपनी प्रमुख मां के सारे काम को देखता था और थोड़ी बहुत राजनीति भी करता था. इधर, प्रखंड प्रमुख के बेटे की हत्या के बाद त्रिस्तरीय पंचायत सदस्यों के बीच काफी आक्रोश देखा जा रहा है.

घटना की जांच में जुटी पुलिस
घटना के संबंध में भोजपुर एसपी नीरज कुमार ने बताया कि कल देर रात हम लोग समकालीन अभियान में थे. उसी समय मालूम चला कि एक युवक की डेड बॉडी फोरलेन पर पड़ी है. प्रथम दृष्टया घटना एक्सीडेंट का लग रहा था. इसके बाद जांच पड़ताल में मालूम चला कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है, जो आरा सदर के प्रखंड प्रमुख जय कुमारी देवी के पुत्र हैं. पुलिस फिलहाल इस मामले में एफएसएल की टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाने का प्रयास कर रही है.जल्द ही अपराधियों को शिनाख्त कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा

यह भी पढ़े

मुजफ्फरपुर में लूटपाट करने वाले 4 शातिर अपराधी गिरफ्तार, चोरी की बाइक और पिस्टल बरामद

CBSE 10वीं की परीक्षा में प्रतिभा ने 93% अंक प्राप्त कर परिवार का नाम किया रौशन

मानवता ही समाज में जागरूकता को जीवित कर सकता है – तरुण शर्मा

क्या काराकाट से पवन सिंह वापस लेंगे नामांकन?

देशभर की जयराम शिक्षण संस्थाओं के सी.बी.एस.ई. परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी करेंगे सम्मानित 

उन्होंने किसानों को दिल्ली नहीं जाने दिया, आप इन्हें दिल्ली से बाहर निकाल दो : केजरीवाल 

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!