सीवान के बड़हरिया में मिली सिरकटी लाश की हुई पहचान, मेघवार की निकली युवती

सीवान के बड़हरिया में मिली सिरकटी लाश की हुई पहचान, मेघवार की निकली युवती

* आशंका है कि हत्या प्रेम प्रसंग में हुई हो

श्रीनारद मीडिया, सीवान(बिहार):.

सीवान जिला के बड़हरिया थाना क्षेत्र के बालापुर के चंवर में बरामद सिरकटी लाश की पहचान जामो थाना क्षेत्र के मेघवार गांव के अवधेश सिंह की 18 वर्षीया पुत्री गुड़िया कुमारी के रुप में हुई है।

website ads
३२
19
previous arrow
next arrow
website ads
३२
19
previous arrow
next arrow

बताया जाता है कि मृतका बड़हरिया क्षेत्र के बीवी के बंगरा गांव में अपने मामा वीरेंद्र सिंह के घर रहकर पढ़ाई करती थी। हालांकि वह कोरोना वायरस चलते लागू लॉक डाउन के कारण दो सालों से पढ़ाई छोड़ दी थी और यहीं रह रही थी।

वहीं गुड़िया कुमारी के परिजनों ने बताया कि वह गुजरात के सूरत में अपने माता-पिता और मौसी के साथ रहती थी। वह एक सप्ताह पहले अपने मामा के घर बीवी के बंगरा आई हुई थी। शुक्रवार को उसके माता-पिता उसको अपने साथ लेकर सूरत जा रहे थे।वे जैसे ही स्टेशन पर पहुंचे गुड़िया कुमारी ने अपनी मां दुर्गावती देवी का हाथ छुड़ाकर स्टेशन पर से फरार हो गई। उसके दूसरे दिन पुलिस ने बड़हरिया थाना क्षेत्र के बालापुर-तीनभेड़िया के बीच बालापुर चंवर से उसकी सिरकटी लाश बरामद की।

बताया जाता है कि गुड़िया ती तीन बहनों सबसे बड़ी थी। उसकी दो और बहनें प्रियंका कुमारी और जुली कुमारी है। उसका एक भाई अंकित कुमार है, वे सभी अपने मामा के घर रह कर पढ़ाई करते हैं। उसके माता-पिता सूरत में रहकर साड़ी फैक्ट्री में काम करते हैं। इधर गुड़िया की सिरकट्टी लाश बरामद होने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैली थीं और तरह-तरह की अटकलें लगायी जा रही थीं।

बड़हरिया पुलिस के एसआई अमित वर्मा और एएसआई शैलेश कुमार सिंह ने दलबल के साथ मृतका के मामा के घर पहुंच कर मामले की तहकीकात की। लेकिन अभी तक उसके सिर का पता नहीं चल रहा है और पुलिस युवती का सिर तलाशने में जुटी है। पुलिस इसे प्रेम प्रसंग का मामला मान रही है।

यह भी पढ़े

 

अमनौर बाजार में जाम की समस्याओं से लोगो को मिलेगा निजात, इसके लिए पचहत्तर करोड़ की राशि आवंटित – सांसद रूढ़ी

मृत मुकेश के परिजनों से मिला राजद प्रतिनिधिमंडल

माता के जागरण सुनने के लिए देवता भी धरती पर सूक्ष्म रूप में आते हैं-बबुआ जी

राज्यसभा के उप सभापति  हरिवंश का समाजिक कार्यकर्ताओं ने मांझी में किया स्वागत

Raghunathpur:नौकरी के लिए बेरोजगार युवकों ने किया सड़क जाम व प्रदर्शन

रघुनाथपुर के टारी बाजार से देशी व विदेशी शराब बरामद‚ एक के खिलाफ मामला दर्ज

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

प्राण प्रतिष्ठा महायज्ञ को लेकर गाजे बाजे के साथ निकाली गयी कलशयात्रा

Sun May 8 , 2022
प्राण प्रतिष्ठा महायज्ञ को लेकर गाजे बाजे के साथ निकाली गयी कलशयात्रा *नवनिर्मित शिव और विश्वकर्मा मंदिर में होगी शिव परिवार और विश्वकर्मा की मूर्तियों की प्राणप्रतिष्ठा बिनौली के प्राचीन शिव मंदिर में हुआ आयोजन श्रीनारद मीडिया, सीवान(बिहार): सीवान जिले के बड़हरिया पुरानी स्थित नवनिर्मित शिव और विश्वकर्मा मंदिर में […]
error: Content is protected !!