बिहारसारण

शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के भाकपा प्रत्याशी पुष्कर के समर्थन में हुई बैठक

शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के भाकपा प्रत्याशी पुष्कर के समर्थन में हुई बैठक

श्रीनारद मीडिया, चंद्रशेखर, छपरा, (बिहार):

website ads
6
24
previous arrow
next arrow
website ads
6
24
previous arrow
next arrow


सारण जिला माध्यमिक शिक्षक संघ भवन के सभागार में सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से भाकपा-महागठबंधन के प्रत्याशी आनंद पुष्कर के समर्थन में एक बैठक का आयोजन किया गया.

बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष विनोद कुमार यादव व जिला सचिव विद्यासागर विद्यार्थी ने सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के उपचुनाव के लिए चुनाव आयोग की तरफ से निर्वाचक सूची में मतदाताओं के नाम जोड़ने के लिए निर्धारित तिथि 27 दिसम्बर तक हर हाल में योग्य शिक्को से अपना नाम मतदाता सूची में जोड़वा लेंने की बात कही.

बैठक में नाम जोड़ने में सहयोग करने के लिए बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रखंड से लेकर प्रमंडल स्तर तक के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर सभी संघीय पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सुनिश्चित की गई. बैठक में उपस्थित सभी लोगों ने सर्वसम्मति से मतदाता बनवाने के लिए संकल्प लिया.

सभी ने माध्यमिक व उच्चतर माध्यमिक शिक्षक, विश्वविद्यालयों के प्रोफेसर, संस्कृत विद्यालयों के शिक्षकों, मदरसा के शिक्षकों के नाम जोड़ने के काम को गति देने का प्रण लिया..

इस अवसर पर प्रत्याशी आनंद पुष्कर सहित उपाध्यक्ष डॉ अनवारूल हक, संयुक्त सचिव सह जिला मीडिया प्रभारी डॉ जफर हुसैन, प्रकाश कुमार सिंह, प्रियंका कुमारी, कोषाध्यक्ष डॉ रजनीश कुमार, राज्य कार्यसमिति सदस्य- कुमार अर्णज, जिला कार्यसमिति सदस्य मिथलेश कुमार मांझी, प्रमंडलीय सचिव चंद्रमा सिंह, संरक्षक शंकर यादव, डॉ प्रीतम यादव, कृपाशंकर पाण्डेय, पूर्व अध्यक्ष भरत प्रसाद, पूर्व अनुमंडल सचिव नागेन्द्र सिंह, चंद्रशेखर पाण्डेय, मिथलेश कुमार गुप्ता आदि उपस्थित थे.

यह भी पढ़े

सेना में बहाली के लिए दौड़ लगा रहे युवक की बिगड़ी तबीयत

तरैया विधायक जनक सिंह बने विधानसभा विरोधी दल के मुख्य सचेतक

बिहार के बिहटा में कई राउंड गोलीबारी

बाइक सवार अपराधियों ने लूट लिए दो किलो सोना और ढाई लाख नकदी

बिहारशरीफ में आपसी वर्चस्व को लेकर फायरिंग

26/11 को जब दहल उठी थी पूरी मुंबई…

असम-मेघालय ही नहीं इन आठ राज्यों में भी है सीमा विवाद,क्यों?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!