भगवानपुर हाट की खबरें :  भूमि विवाद में मारपीट,आठ घायल,एक रेफर

भगवानपुर हाट की खबरें :  भूमि विवाद में मारपीट,आठ घायल,एक रेफर

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, एम सावर्ण, भगवानपुर हाट ( सिवान ):

सीवान जिले के भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के हुलेसरा गांव में बुधवार को भूमि को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई।जिसमे में दोनों पक्ष से आठ लोग घायल हुए।सभी घायलों का इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भगवानपुर में लाया गया।जहा चिकित्सकों ने प्राथमिकी उपचार किया तथा एक घायल को सदर अस्पताल सिवान रेफर कर दिया।घायलों में एक पक्ष से राबिया बेगम,आलमगीर हुसैन,समशुल निशा,रूबी बेगम,तौकीर आलम शामिल है।जिसमे तौकीर आलम का बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सिवान रेफर किया गया है।जबकि दूसरे पक्ष से दीपक यादव,नैनी देवी और मनीष यादव घायल हुए है।

 

महिला के आवेदन पर 14 लोगो पर मारपीट की प्राथमिकी दर्ज
श्रीनारद मीडिया, एम सावर्ण, भगवानपुर हाट ( सिवान ):
थाना क्षेत्र के हुलेसरा निवासी तैयब हुसैन की पत्नी रूबी बेगम के आवेदन पर गांव के ही दीपक यादव , कन्हैया यादव , रामदत यादव , अभय यादव सहित 14 लोगों गाली गलौज करने तथा मारपीट कर घायल करने की प्राथमिकी बुधवार को दर्ज की गई है । यह घटना भूमि विवाद को लेकर घटित हुआ है ।

 

आपसी विवाद में हुई मारपीट प्राथमिकी दर्ज
श्रीनारद मीडिया, एम सावर्ण, भगवानपुर हाट ( सिवान ):
थाना क्षेत्र के दिलसादपुर निवासी रामाशंकर यादव के आवेदन पर बुधवार को गांव के ही पांच लोगो पर मारपीट करने की प्राथमिकी दर्ज की गई है । इस मामले में परशुराम राय , बलिराम राय , चंदन राय सहित पांच लोगो को आरोपित किया गया है ।

 

पीएम के कार्यक्रम को सफल बनाने को ले भाजपा की बैठक
श्रीनारद मीडिया, एम सावर्ण, भगवानपुर हाट ( सिवान ):
महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के पक्ष में गोरियाकोठी प्रखंड के आज्ञा गांव में चुनावी सभा को संबोधित करने आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भाजपा के चुनाव कार्यालय में गुरुवार को बिरेंद्र सिंह के अध्यक्षता में बैठक की गई । बैठक को संबोधित करते हुए बिरेंद्र सिंह ने कहा कि 21 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र के गोरियाकोठी प्रखंड के आज्ञा गांव में उम्मीदवार जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे । इसे सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक लोगो को आज्ञा सभा स्थल तक पहुंचने के लिए लोगो को जागरूक करना सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारी है । उन्होंने बताया कि इस सभा में भगवानपुर प्रखंड से 20 हजार से अधिक महिलाएं शामिल होगी । इस अवसर पर जिला बीजेपी मंत्री अवधेश कुमार पांडेय ने कहा कि महराजगंज विधानसभा क्षेत्र से कम से कम 50 हजार लोगो को सभा में पहुंचने का लक्ष्य तय किया गया है । उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओ की जिम्मेवारी है कि प्रधानमंत्री के आगमन की खबर हर घर पहुंच जाय । बैठक में श्री निवास शर्मा , त्रिलोकी श्रीवास्तव , अमिताभ कुमार , गिरीश देव सिंह , आशीष रंजन , सुनील ठाकुर आदि उपस्थित थे ।

यह भी पढ़े

 क्षेत्र का बेटा हूं आशीर्वाद पर पहला अधिकार मेरा है :  सिग्रीवाल

चुनावी खर्च के उल्लंघन पर प्रत्याशी के साथ क्या होता है?

दलबदलुओं का दबदबा, किस राज्य में कितने नेताओं ने बदला दल?

राष्ट्रीय डेंगू दिवस- डेंगू बुखार के प्रति मानव जाति को जागरूक करना इसका मुख्य उद्देश्य:

लायंस क्लब महाराजगंज रघुशांति की ओर से “वन मल्टीपल वन एक्टिविटी” के तहत रक्त केंद्र में किया गया स्वैच्छिक

रक्तदान:

 

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!