भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दूबे के आत्महत्या मामले में समर सिंह गिरफ्तार, पुलिस ने जारी किया था लुकआउट नोटिस

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दूबे के आत्महत्या मामले में समर सिंह गिरफ्तार, पुलिस ने जारी किया था लुकआउट नोटिस


भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दूबे के आत्महत्या (Akanksha Dubey Suicide Case) मामले में फरार चल रहे उनके ब्यायफ्रेंड समर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनकी गिरफ्तारी उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से हुई है. आकांक्षा दुबे की मां ने आरोपी समर सिंह पर धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने समर सिंह के विदेश भागने की आशंका को देखते हुए उसके नाम का लूकआउट नोटिस जारी किया था. आकांक्षा दुबे की मां ने भोजपुरी सिनेमा जगत के मशहूर सिंगर और आकांक्षा के ब्वॉयफ्रेंड समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

सारनाथ के होटल में मृत मिली थी अभिनेत्री

बता दें कि अभिनेत्री आकांक्षा दूबे सारनाथ के एक होटल में मृत पायी गयी थी. 26 मार्च को उन्होंने होटल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि, उनकी आत्महत्या के बाद उनके ब्यॉयफ्रेंड समर सिंह ने सोशल मीडिया पर कई भावुक पोस्ट किया था. हालांकि, मामले में पुलिस की जांच चल रही है. हालांकि, आकांक्षा की मां का आरोप है कि पुलिस आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है. इस बीच भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों ने आकांक्षा की मां से मुलाकात की.

पोस्टमार्टम में पेट में मिला था भूरा पदार्थ

आकंक्षा दूबे की मौत के बाद पुलिस के द्वारा उनके शव का पोस्टमार्टम कराया गया था. इसके रिपोर्ट में कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं. बताया जा रहा है कि उनके पेट में कुछ 20 एमएल भूरे रंग का संदिग्ध लिक्विड पदार्थ बरामद हुआ था. हालांकि, उनके ब्रीथिंग में शराब नहीं मिली थी. इसके साथ ही, अभिनेत्री का म्यूकस मेंब्रेन ऑफ स्टमक चोक्ड मिला है. इसके अलावा अभिनेत्री की कलाई पर चोट के निशान भी मिले है. इससे कई सवाल खड़े हो रहे है.



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!