जमीनी विवाद में बदमाशों ने किसान को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

जमीनी विवाद में बदमाशों ने किसान को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के पूर्णिया में जमीनी विवाद में जमकर गोलियां चलीं. जिसमें एक युवक के हाथ और पैर में गोली लगी. घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि गोलियां चलाने वाला कुख्यात अपराधी है. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जल्द ही बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.यह घटना चंपानगर थाना क्षेत्र के सिंघिया गांव में हुई.

यहां बेखौफ अपराधियों ने एक किसान को गोली मार दी. घायल की पहचान संजीव यादव (उम्र 28 साल) के तौर पर हुई है. घायल के भाई सुनील यादव ने बताया कि गांव का ही एक अपराधिक प्रवृत्ति का एक लड़का नयन यादव है. उसने कई राउंड गोलियां चलाई, नयन यादव हाल में ही जेल से आया है. बीते कुछ माह पूर्व उसने गांव के ही रामानंद यादव के सर पर धारदार गरासी से प्रहार कर जानलेवा हमला किया था.

इस मामले में ही वो जेल में बंद था. जेल से बाहर आने के बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया.पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्होंने पहले ही नयन यादव के खिलाफ कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें उन्होंने लिखा था कि नयन से उन्हें जानमाल का खतरा है. सोमवार शाम उनकी मां मकई की खेत में काम कर रही थी. वहीं पर संजीव खड़ा था. उसी समय नयन एक नकाबपोश व्यक्ति के साथ आया और ताबड़तोड़ गोली चलानी शुरू कर दी. संजीव के हाथ, पैर में गोली लगी. घटना को अंजाम देने के बाद नयन अपने सहयोगी के साथ फरार हो गया.

घटना की जानकारी घायल के परिवार के द्वारा चंपानगर थाने को दे दी गई.पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज जांच शुरू की इस मामले पर चंपानगर थानाध्यक्ष सनीता कुमारी ने फोन पर बताया कि अस्पताल में घायल युवक का बयान दर्ज कर लिया है दर्ज बयान के आधार पर 32/24 कांड संख्यादर्ज कर ली गई है, मामले को लेकर कार्रवाई की जा रही है, अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

यह भी पढ़े

मुजफ्फरपुर में लूटपाट करने वाले 4 शातिर अपराधी गिरफ्तार, चोरी की बाइक और पिस्टल बरामद

CBSE 10वीं की परीक्षा में प्रतिभा ने 93% अंक प्राप्त कर परिवार का नाम किया रौशन

मानवता ही समाज में जागरूकता को जीवित कर सकता है – तरुण शर्मा

क्या काराकाट से पवन सिंह वापस लेंगे नामांकन?

देशभर की जयराम शिक्षण संस्थाओं के सी.बी.एस.ई. परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी करेंगे सम्मानित 

उन्होंने किसानों को दिल्ली नहीं जाने दिया, आप इन्हें दिल्ली से बाहर निकाल दो : केजरीवाल 

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!