बदमाशों ने नाबालिग छात्रा की हत्या की, पहचान छुपाने को चेहरे पर डाला तेजाब

बदमाशों ने नाबालिग छात्रा की हत्या की, पहचान छुपाने को चेहरे पर डाला तेजाब.

श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क

बिहार के बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने एक नाबालिग छात्रा की न केवल हत्या कर दी बल्कि पहचान छुपाने के लिए उसका चेहरा तेजाब से जला दिया। इसके बाद उसके शव को आरोपी रेलवे यार्ड में फेंककर फरार हो गए। छात्रा के साथ रेप की आशंका जताई जा रही है। इस हत्याकांड के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी मच गई है।

घटना से नाराज परिजनों और स्थानीय लोगों ने शव के साथ सड़क जाम करके प्रदर्शन किया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की। साथ ही आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। बताया जा रहा है कि छात्रा 14 अप्रैल से लापता थी। रेलवे यार्ड से रविवार की सुबह पुलिस ने शव बरामद किया है। यह घटना गढ़हारा ओपी थाना इलाके की है।

परिजनों का फूटा गुस्सा
नाबालिग छात्रा शुक्रवार शाम को एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर से निकली थी। इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने शनिवार को थाने में इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने छात्रा के साथ रेप होने की आशंका जताई है। इसके बाद उसकी हत्या करके चेहरे पर तेजाब डाल दिया।  परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर नाराजगी जताई है।

Rajesh Pandey

Leave a Reply

Next Post

बिहार में नाइट कर्फ्यू लागू, स्कूल-कॉलेज और धार्मिक स्थल 15 मई तक बंद, शादी में 100 लोगों को अनुमति.

Sun Apr 18 , 2021
बिहार में नाइट कर्फ्यू लागू, स्कूल-कॉलेज और धार्मिक स्थल 15 मई तक बंद, शादी में 100 लोगों को अनुमति. श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क बिहार में कोरोना के बदतर हो रही स्थिति को कम करने के लिए लॉकडाउन नहीं लगेगा. लेकिन रात 9 से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा. […]

Breaking News

error: Content is protected !!