आलिया भट्ट-दीपिका पादुकोण जैसे सेलेब्स को देख नीना गुप्ता को होती है जलन, कही ऐसी बात,जिसे सुन हो जाएंगे शॉक्ड

आलिया भट्ट-दीपिका पादुकोण जैसे सेलेब्स को देख नीना गुप्ता को होती है जलन, कही ऐसी बात,जिसे सुन हो जाएंगे शॉक्ड


मेट गाला 2023 में इस बार आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा ने अपनी ग्लैमरस अदाओं से फैंस का दिल जीत लिया था. आलिया ने जहां मोतियों से बनी ड्रेस पहनी थी, वहीं प्रियंका थाई हाई स्लिट ड्रेस में दिखाई दी. उन्होंने 205 करोड़े के डायमंड नेकलस भी पहने थे. अब एक्ट्रेस नीना गुप्ता, जो वर्षों से इस इंडस्ट्री में हैं और एक शानदार करियर में उतार-चढ़ाव का अच्छा हिस्सा रही हैं, ने बॉलीवुड की युवा पीढ़ी को इन दिनों अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रमों में आमंत्रित किए जाने पर अपने विचार व्यक्त किए.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

नीना गुप्ता को प्रियंका और आलिया से हुई जलन

हाल ही में ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान, नीना गुप्ता ने दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा जैसे अभिनेताओं के अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, कामना की कि जब वह छोटी थी, तो उन्हें ऐसा ‘एक्सपोजर’ मिल सकता था. अनुभवी अभिनेता ने यह भी कहा कि वह इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को देखकर जलन महसूस करती हैं. अभिनेत्री यह भी सोचती हैं कि अगर वह आज एक युवा अभिनेत्री होतीं तो क्या होता और उनका मानना है कि वह भी बहुत कुछ हासिल कर सकती थीं.

नीना गुप्ता भी पहनना चाहती हैं स्टाइलिश गाउन

नीना गुप्ता इस तथ्य से अच्छी तरह वाकिफ है कि किसी के पास वह सब कुछ नहीं हो सकता, जिसकी वह इच्छा करता है और नीना निश्चित रूप से इस उम्र में भी अपने रास्ते में आने वाले सभी कार्यों के लिए आभारी महसूस करती है. यह सच है कि कभी-कभी वह युवा अभिनेताओं को गाउन पहने और इंटरनेशनल मंच पर चलते हुए देखकर ‘बहुत जलन’ महसूस करती हैं. अभिनेत्री ने यह भी कहा कि अगर उन्हें कभी किसी इंटरनेशनल कार्यक्रम में आमंत्रित किया जाता है, तो वह अपनी बेटी, डिजाइनर-अभिनेत्री मसाबा गुप्ता द्वारा तैयार की गई ड्रेस पहनेंगी. नीना ने कहा कि वह जानती हैं कि उनके पास गाउन पहनने के लिए शरीर नहीं है, इसलिए यह बहुत खूबसूरत साड़ी होगी.

ऑस्कर में दीपिका पादुकोण

बता दें कि दीपिका पादुकोण को हाल ही में इस साल मार्च में 95 वें ऑस्कर में एक प्रस्तुतकर्ता के रूप में देखा गया था, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट ने इस सप्ताह न्यूयॉर्क में मेट गाला में अपने शानदार फैशन गेम से सभी को प्रभावित करते हुए सुर्खियां बटोरीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो नीना गुप्ता को आखिरी बार ‘श्रीमती चटर्जी वीएस नॉर्वे’ में देखा गया था. अब उन्होंने हाल ही में ‘चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली’ की शूटिंग पूरी की. वह इन दिनों फिल्म ‘मेट्रो इन डिनो’ की शूटिंग कर रही हैं.



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!