भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू साउथ की एक्ट्रेस के साथ कर रहे रोमांस, तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू साउथ की एक्ट्रेस के साथ कर रहे रोमांस, तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश


Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू एक बार फिर अपने चाहने वालों के लिए नयी फिल्म लेकर तैयार है. निर्माता निशांत उज्जवल सामाजिक और पारिवारिक फिल्मों के लिए जाने जाते है. वह जल्द ही नयी फिल्म को लेकर आने वाले है. इस फिल्म का नाम ‘मेरे जीवन साथी’ है. फिल्म के लिए उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू को कास्ट किया है.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

वाराणसी में फिल्म की शूटिंग जारी

वहीं, कल्लू के अपोजिट साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की नई सनसनी मेघाश्री नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का निर्माण भव्यता के साथ हो रहा है. फिल्म की शूटिंग फिलहाल उत्तर प्रदेश के जौनपुर और बाबा विश्वनाथ की नगरी वाराणसी में व्यापक स्तर पर चल रही है. फिल्म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं, जो अब तक कई बड़ी और सुपर हिट फिल्में दे चुके हैं. फिल्म में भोजपुरी की क्वीन आम्रपाली दुबे पर एक बेहतरीन गाना फिल्माया जा चुका है, जिसके लिए अभी थोड़ा इंतेजार करना होगा.

दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगी फिल्म

फिल्म ‘मेरे जीवन साथी’ को लेकर निशांत उज्जवल ने बताया कि स्वस्थ मनोरंजन और फिल्म मेकिंग कला की अद्भुत कृति होने वाली है, भोजपुरी फिल्म ‘मेरे जीवन साथी’. यह भी मेरी अन्य फिल्मों की तरह परिवार, संस्कार और मानवीय मूल्यों के इर्द गिर्द होने वाली है. फिल्म ‘मेरे जीवन साथी’ फुल्ली कमर्शियल होते हुए भी मनोरंजन से भरपूर और क्लास फिल्में की तरह शोबर बन रही है. हमारी फिल्म कहानी प्रधान होती है. इसका अंदाजा दर्शकों को इस फिल्म के रिलीज के बाद भी मिल जायेगा, जब वह इसे सिनेमाघरों में देखेंगे. हम अपनी फिल्मों से महिला और पारिवारिक दर्शकों को भी जोड़ते आए हैं, जो सिलसला इस फिल्म में भी जारी रहेगा. फिल्म ‘मेरे जीवन साथी’ कहानी के अलावा गीत – संगीत के साथ नृत्य और एक्शन के मामले में भी बेहतरीन बन रही है. इसलिए हमें लगता है कि हमारी फिल्म ‘मेरे जीवन साथी’ साल की हायरेटेड चुनिंदा फिल्मों में से एक होगी.

लालजी यादव ने लिखी फिल्म की कहानी

आपको दें कि फिल्म ‘मेरे जीवन साथी’ की प्रस्तुति रेणु विजय फिल्मस इंटरटेनमेंट, भारत चल चित्र के एसोसिएशन में मिलकर कर रही है. फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल और निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. फिल्म में कल्लू और मेघाश्री के साथ राम सूजान सिंह, विद्या सिंह, आर्यन बाबू, संजु सोलंकी, नन्हें पांडेय, रिंकू यादव, नवनीत मिश्रा और संजय पांडेय मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी लालजी यादव ने लिखी है. कैमरा मनोज कुमार, डांस राम देवन सह निर्माता मनीष कुमार और कार्यकारी निर्माता महेश उपाध्याय हैं. प्रोडक्शन कंट्रोलर रमेश चौरसिया हाउस और शिवम पांडेय हैं.



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!