– पूर्व सांसद आनंद मोहन ने कोरोना टीका का लिया दूसरा डोज

– पूर्व सांसद आनंद मोहन ने कोरोना टीका का लिया दूसरा डोज
– वैक्सीनेशन के लिए आगे आयें सभी लोग तभी कोविड-19 से मिलेगी स्थाई निजात

श्रीनारद मीडिया, सहरसा (बिहार):

कोविड-19 संक्रमण को जड़ से मिटाने के लिए स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह कटिबद्ध है और इसको लेकर जिले में पूरे जोर-शोर के साथ वैक्सीनेशन अभियान चल रहा है। ताकि समय पर निर्धारित लक्ष्य को पूरा किया जा सके। किन्तु, स्वास्थ्य विभाग के साथ खुद को एक जिम्मेदार नागरिक की जिम्मेदारी पूरा करने के लिए हर किसी को आगे आने की जरूरत है। इसके लिए बारी आने पर निश्चित रूप से वैक्सीनेशन कराएं। क्योंकि, कोविड-19 संक्रमण वायरस से स्थाई निजात तभी मिलेगी जब आप आप वैक्सीन लेंगे। दरअसल, कोविड-19 से स्थाई निजात के लिए एकमात्र सबसे बेहतर और आसान उपाय वैक्सीन ही है। वहीं,पूर्व सांसद आनंद मोहन ने कोविड-19 वायरस को जड़ से मिटाने के लिए पहले खुद वैक्सीन ली और अब वैक्सीन लेने के लिए दूसरों को भी दे रहे हैं संदेश। उन्होंने बताया कि मैं वैक्सीन लेने के बाद पूरी तरह स्वस्थ हूँ और मुझे किसी प्रकार की शारीरिक पीड़ा नहीं हुई है।

– कोविड-19 से स्थाई निजात के लिए वैक्सीन का पूरा डोज लेना जरूरी :
पूर्व सांसद आनंद मोहन ने बताया कि कोविड-19 से स्थाई निजात के लिए वैक्सीन की पूरी डोज लेना जरूरी है। मैं पहला डोज ले चुका हूँ तथा दूसरा डोज भी नियमानुसार शनिवार को उत्साह के साथ लिया। ताकि मैं खुद को पूरी तरह सुरक्षित महसूस कर सकूँ । पूर्व सांसद आनंद मोहन ने बताया कि कोविड वैक्सीनेशन के प्रति लोगों के मन में वैक्सीन को लेकर चल रही हे तमाम दुविधाएं दूर हो सकें और लोग पूरी तरह निर्भीक होकर पूरे उत्साह के साथ वैक्सीनेशन कराएं।

WhatsApp Image 2020-07-09 at 15.09.10
18
website ads
WhatsApp Image 2021-09-05 at 20.22.19
WhatsApp Image 2021-09-15 at 09.07.56
3
previous arrow
next arrow
WhatsApp Image 2020-07-09 at 15.09.10
18
website ads
WhatsApp Image 2021-09-05 at 20.22.19
WhatsApp Image 2021-09-15 at 09.07.56
3
previous arrow
next arrow

– मैंने ली वैक्सीन, पूरी तरह स्वस्थ हूँ, इसलिए बारी आने पर आप भी जरूर लगवाएं वैक्सीन :

पूर्व सांसद आनंद मोहन ने बताया कि लोगों को मै यह बताना चाहता हू कि मैं वैक्सीन ले चुका हूँ। पूरी तरह स्वस्थ हूँ और मुझे किसी प्रकार की शारीरिक पीड़ा नहीं हुई है। जिसके कारण मैं यह दावे से कह सकता हूँ कि वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है। इसलिए, बारी आने पर आप भी पूरी तरह निर्भीक होकर पूरे उत्साह के साथ वैक्सीन जरूर लगवाएं। इससे ना सिर्फ आप सुरक्षित रहेंगे बल्कि आपके साथ-साथ आपका पूरा परिवार और समाज भी सुरक्षित रहेगा।

– वैक्सीनेशन के बाद भी जारी रखें एहतियात :-
पूर्व सांसद आनंद मोहन ने कहा कि वैक्सीन लेने के बाद भी लोगों को कोविड- 19 से बचाव के लिए जारी गाइड लाइन का पालन जारी रखना जरूरी है। क्योंकि, वैक्सीन लेने के तुरंत बाद ही कोविड- 19 का दौर खत्म नहीं हो जाएगा। इसलिए, एहतियात जारी रखना चाहिए ताकि भविष्य में किसी प्रकार की परेशानी उत्पन्न नहीं हो और खुद के साथ पूरा समाज भी सुरक्षित रहे हें।

– इन मानकों का रखें ख्याल, कोविड- 19 संक्रमण से रहें दूर :-
– दो गज की शारीरिक दूरी का हमेशा ख्याल रखें।
– मास्क का नियमित रूप से उपयोग करें।
– साफ-सफाई का विशेष ख्याल रखें।
– बाहरी खाना खाने से परहेज करें।
– घर से बाहर निकलने पर निश्चित रूप से सैनिटाइजर साथ रखें।
– भीड़-भाड़ वाले जगहों से परहेज करें।

यह भी पढ़े

झारखंड सरकार गिराने के लिए 3 विधायकों से हुई थी 1 करोड़ की डील,आरोपियों ने किया खुलासा.

भाजपा दक्षिणी मंडल की कार्यसमिति की बैठक हुई सम्पन्न

बिहार के मंत्री एयरपोर्ट से बैरंग लौटाए गए,फूलन देवी का शहादत दिवस मनाने आए थे.

 

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

चर्च में प्रार्थना करने जा रहे थे दंपती,बेकाबू ट्रक ने दोनों को कुचला, हुई मौत.

Sun Jul 25 , 2021
चर्च में प्रार्थना करने जा रहे थे दंपती,बेकाबू ट्रक ने दोनों को कुचला, हुई मौत. श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्‍क बिहार के परबत्ता थाना क्षेत्र के विक्रमशिला सेतु पर पाया नंबर 36 के पास रविवार को दोपहर लगभग दो बजे एक बेकाबू ट्रक ने बाइक पर सवार खरीक बाजार निवासी पति-पत्नी […]
error: Content is protected !!